Fill in some text

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी): आईआईटी भारत में प्रसिद्ध इंजीनियरिंग संस्थान हैं, और विभिन्न आईआईटी के स्नातक Google द्वारा भर्ती किए गए हैं।

बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (बीआईटीएस): बिट्स एक प्रसिद्ध निजी विश्वविद्यालय है जो इंजीनियरिंग और विज्ञान में कार्यक्रम प्रदान करता है। Google सहित शीर्ष कंपनियों द्वारा मांगे जाने वाले प्रतिभाशाली स्नातकों को तैयार करने के लिए इसकी एक मजबूत प्रतिष्ठा है।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NITs): NITS भारत में प्रमुख इंजीनियरिंग कॉलेजों का एक समूह है। कई एनआईटी का स्नातक तैयार करने का ट्रैक रिकॉर्ड है, जिन्हें Google द्वारा भर्ती किया गया है।

दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (डीटीयू): पूर्व में दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के रूप में जाना जाता था, डीटीयू दिल्ली में एक प्रमुख इंजीनियरिंग संस्थान है जिसने अपने छात्रों को Google द्वारा भर्ती किया है।

दिल्ली विश्वविद्यालय: दिल्ली विश्वविद्यालय भारत के शीर्ष विश्वविद्यालयों में से एक है और अपने विविध प्रकार के कार्यक्रमों के लिए जाना जाता है। Google ने दिल्ली विश्वविद्यालय में विभिन्न विभागों से स्नातकों की भर्ती की है।

अन्ना विश्वविद्यालय: अन्ना विश्वविद्यालय, में स्थित है चेन्नई, इसके लिए अत्यधिक माना जाता है इंजीनियरिंग कार्यक्रम। अन्ना से स्नातक विश्वविद्यालय Google द्वारा भर्ती की गई है।

जादवपुर विश्वविद्यालय: कोलकाता में स्थित जादवपुर विश्वविद्यालय अपने मजबूत इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी कार्यक्रमों के लिए जाना जाता है। Google ने इस संस्थान से भी स्नातकों की भर्ती की है।

मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MIT): MIT, मणिपाल, कर्नाटक में स्थित है, एक अच्छी प्रतिष्ठा वाला एक निजी इंजीनियरिंग संस्थान है। Google ने तकनीकी भूमिकाओं के लिए MIT से स्नातकों की भर्ती की है।

IIT Bombay भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बॉम्बे पवई, मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में एक सार्वजनिक शोध विश्वविद्यालय और तकनीकी संस्थान है

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गुवाहाटी भारत सरकार द्वारा स्थापित एक सार्वजनिक तकनीकी विश्वविद्यालय है, जो उत्तर गुवाहाटी ग्राम क्षेत्र के अमीनगाँव क्षेत्र में स्थित है।