नेटफ्लिक्स

हम सभी को यह पसंद है जब कोई फिल्म आपको अपनी सीट के किनारे पर ले जाती है और डरावनी दुनिया में प्रवेश करने के करीब आती है, जिससे आप अज्ञात के बारे में सोचते हैं और डरते हैं, पिन-ड्रॉप चुप्पी का माहौल बनाते हैं।

तो अगर आप थ्रिलर फिल्म के दीवाने हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ अच्छा है। यहां नेटफ्लिक्स पर चार मस्ट-वॉच थ्रिलर फिल्में हैं।

प्लेटफ़ॉर्म

2020 में 'द प्लेटफॉर्म' ने दर्शकों को हिलाकर रख दिया। थ्रिलर और हॉरर का एक सही मिश्रण, फिल्म का कथानक एक टॉवर के इर्द-गिर्द घूमता है, जहाँ निवासी या तो दावत देते हैं या अकाल, यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे किस मंजिल पर हैं।

एक अवरोही भोज शीर्ष को लुभाता है, जबकि भुखमरी नीचे का उपभोग करती है। लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट है।

सांचा

ऐलिस एक सफल कैम गर्ल है जो सीढ़ियों से ऊपर तक चढ़ना चाहती है। हालांकि, एक दिन, वह यह पता लगाने के लिए लॉग इन करती है कि उसकी जगह एक हंसमुख हमशक्ल ने ले ली है जिसने उसके चेहरे और करियर को ले लिया है।

बर्ड बॉक्स

2018 में हर कोई 'बर्ड बॉक्स' की बात कर रहा था। यह पोस्ट-एपोकैलिप्टिक हॉरर थ्रिलर एक माँ के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपने बच्चों को एक अज्ञात राक्षस से बचाना है जिसने पूरे शहर को बर्बाद कर दिया है।

लेकिन ट्विस्ट यह है कि वह देख नहीं सकती। जो कोई भी राक्षस को देखता है वह तुरंत आत्महत्या कर लेता है। यह एक जीवित रहने वाली फिल्म है जो आपको आखिरी क्षण तक किनारे पर रखेगी।

कॉल

सेओ-योन वर्तमान समय में रहता है, जबकि यंग-सूक अतीत में रहता है। एक फोन कॉल उन्हें जोड़ता है, जिससे उनके जीवन में एक अपूरणीय परिवर्तन होता है।

AI-generated digital art 10 most popular celebrities in stunning and unique ways